Breaking News
Home / ਤਾਜ਼ਾ ਖਬਰਾਂ / पत्नी के साथ तीन माह साथ रहे नरेंद्र मोदी ने उनसे कही थी ये एक बात

पत्नी के साथ तीन माह साथ रहे नरेंद्र मोदी ने उनसे कही थी ये एक बात

पीएम मोदी ने देश के हित को ध्यान में रख कर कई खास फैसले लिए हैं। वे दूसरी बार भारत के पीएम बन चुके हैं। उन्होंने कभी वोट बैंक के लिए काम नहीं किया बल्कि लोगों की भलाई करना ही उनका उद्देश्य रहा है। उनकी गिनती देश के सबसे ईमानदार नेताओं में होता है। लेकिन आज हम पीएम मोदी की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने जा रहे हैं। उनकी पत्नी जशोदा बेन ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि जब उनकी शादी नरेंद्र मोदी से हुई तब उनकी उम्र 17 साल थी।

तब नरेंद मोदी चाहते थे कि उनकी पत्नी पढ़ाई आगे जारी रखे। जशोदा बेन का कहना है कि हमारी शादी केवल तीन साल तक ही चली, लेकिन इस दौरान हम केवल तीन महीने तक ही साथ रह सके। मोदी ने उनसे ये भी कहा था कि तुम इतनी कम उम्र में ससुराल क्यों चली आई, तुम्हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी चाहिए। मोदी ने अपनी पत्नी से ये भी कहा था कि मैं पूरे देश की यात्रा पर निकलूंगा और जहां भी मुझे अच्छा लगेगा वहां जाउंगा। तुम मेरे साथ चलकर क्या करोगी। जशोदा बेन के अनुसार, शादी से अलग होने का फैसला उनका था और मोदी और उनके बीच कभी किसी तरह का कोई झगड़ा नहीं हुआ।

उन्होंने ये भी बताया कि मोदी ने कभी उनसे राजनीति से जुड़ी बाते कोई शेयर नहीं की। जशोदा ने बताया कि मैं जब भी अपने ससुराल बडनगर जाती, उन्हें वहां नहीं पाती थी। इसलिए मैंने ससुराल जाना ही बंद कर दिया और मायके रहने लगी। इसके बाद नरेंद्र मोदी संघ के प्रचार पर निकल गए। जशोदा बेन का कहना है कि शादी के इस अनुभव के बाद मैंने दोबारा शादी नहीं की। हांलाकि मेरे ससुराल वाले मेरे साथ अच्छा व्यवहार करते थे। मैंने अपने भाई और पिता की मदद से अपनी पढ़ाई पूरी की।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *